X close
X close
Indibet

अक्षर पटेल ने किया खुलासा,रिकी पोटिंग दिल्ली कैपिटल्स के ड्रसिंग रूम में खिलाड़ी को देते हैं खास अवॉर्ड

नई दिल्ली, 4 मई| कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व रुका हुआ है और कई चीजों का भविष्य भी अधर में लटका है। ऐसे में आईपीएल फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी अक्षर पटेल का मानना है कि इस मुश्किल समय में सकारात्मक रहना

By Saurabh Sharma May 04, 2020 • 20:50 PM View: 1138

नई दिल्ली, 4 मई| कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व रुका हुआ है और कई चीजों का भविष्य भी अधर में लटका है। ऐसे में आईपीएल फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी अक्षर पटेल का मानना है कि इस मुश्किल समय में सकारात्मक रहना ज्यादा जरूरी है।

फ्रेंचाइजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बात करते हुए इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "मुझे लगता है कि सबसे अच्छी चीज जो हम कर सकते हैं वो है सकारात्मक रहना। आपने अंतिम बार अपने परिवार के साथ समय कब बिताया था और आप कैसे अपनी हॉबीज को जी पा रहे थे और प्रशंसकों क साथ बात कर पा रहे थे जैसे मैं इस समय कर पा रहा हूं। यह सब इस बात पर निर्भर है कि हम स्थिति को लेकर किस तरह सोचते हैं और मुझे लगता है कि सकारात्मक रवैया रखना ज्यादा जरूरी है।"

Trending


दिल्ली कैपिटल्स ने 2019 में अक्षर को अपनी टीम में शामिल किया है। बाएं हाथ के इस स्पिन गेंदबाज का कहना है कि वह जल्दी तालमेल बिठाने वाले खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, "पहले तो मुझे संदेह हो रहा था क्योंकि मैंने पांच साल पंजाब फ्रेंचाइजी के साथ बिताए थे और मैं नहीं जानता था कि मेरा भविष्य क्या है। मैं नीलामी देख रहा था और जब मुझे दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा मैं काफी उत्साहित हो गया था क्योंकि इस टीम में ऐसे कई खिलाड़ी थे जिनके साथ मैं पहले खेला हूं।"

अक्षर ने टीम के साथ पहले सीजन में 110 रन बनाए थे और 10 विकेट लिए थे।

दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग हैं और अक्षर ने बताया है कि जब किसी मैच में कोई खिलाड़ी अच्छा करता था तो पोंटिंग उसे अलग से एक बैच देते थे।

अक्षर ने कहा, "रिकी पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में अपना अलग से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते थे। यह उसे मिलता था जिसने टीम में अपना योगदान दिया हो। मैंने पांच बार यह अवार्ड जीता था।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now