Advertisement
Advertisement

VIDEO : रिंकू के छक्कों से मच गई थी खलबली, आखिरी ओवर में किस्मत ने दे दिया दगा

Rinku Singh scored 15 balls 40 runs but he could not finish for kkr against lsg : रिंकू सिंह ने एक बार फिर से धमाका करते हुए केकेआर की उम्मीदों को बनाए रखा लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 19, 2022 • 00:12 AM
Cricket Image for VIDEO : रिंकू के छक्कों से मच गई थी खलबली, आखिरी ओवर में किस्मत ने दे दिया दगा
Cricket Image for VIDEO : रिंकू के छक्कों से मच गई थी खलबली, आखिरी ओवर में किस्मत ने दे दिया दगा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 66वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 2 रन से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। इस मैच में बेशक लखनऊ की टीम ने जीत हासिल की हो लेकिन रिंकू सिंह ने भी दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रिंकू सिंह ने आखिरी ओवरों में चौके-छक्कों की ऐसी बारिश की जिसे पूरी दुनिया देखती रह गई।

रिंकू ने आखिरी ओवर में आउट होने से पहले 15 गेंदों में 40 रनों की तूफानी पारी खेली और उनकी ये पारी लगभग-लगभग केकेआर को ये मैच जितवा गई थी लेकिन एविन लुईस का वो चमत्कारिक कैच लखनऊ को मैच जितवा गया। रिंकू ने अपनी इस पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाकर समां बांध दिया लेकिन जब वो अपनी टीम को लाइन क्रॉस नहीं करवा पाए तो निराशा उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी।

Trending


सोशल मीडिया पर रिंकू इस समय हीरो बन चुके हैं और फैंस उनकी इस पारी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। कई फैंस कह रहे हैं कि वो आज की पारी के बाद रिंकू सिंह के सच्चे फैंस बन गए हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि बेशक केकेआर हार गई हो लेकिन रिंकू सिंह दिल जीत गए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

केकेआर की इस सीज़न की कहानी तो खत्म हो गई है लेकिन रिंकू ने अपनी कहानी को एक नया अंज़ाम दे दिया है क्योंकि अब ये वो रिंकू नहीं है जो बेंच पर बैठा नजर आता था। अब ये वो रिंकू है जो अपनी टीम के लिए मैच विनर बनकर उभरा है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे आने वाले सीज़न में केकेआर उन्हें छोड़ती है या अपने साथ ही बनाए रखती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement