X close
X close
Indibet

VIDEO : पंत ने पूछा- टक्कर मार दूं क्या, हिटमैन ने बोला- और नहीं तो क्या

ऋषभ पंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो कप्तान रोहित शर्मा से पूछ रहे हैं कि क्या वो सैम कर्रन को टक्कर मार दें।

By Shubham Yadav July 09, 2022 • 21:10 PM

भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में हिटमैन की टीम अलग रणनीति के साथ मैदान पर उतरी और रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ओपनिंग करते हुए दिखे। इन दोनों ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए 49 रन की तूफानी साझेदारी की।

इस दौरान पहले ही ओवर में एक मज़ेदार घटना भी देखने को मिली। डेविड विली भारतीय पारी का पहला ओवर कर रहे थे और इस ओवर की तीसरी गेंद पर पंत ने मिड ऑन की तरफ खेल कर सिंगल लिया लेकिन इस दौरान डेविड विली पंत के रास्ते में आ गए और दोनों के बीच टक्कर होने से बच गई।

Trending


इससे पंत काफी निराश दिखे और वो रोहित को बोलने लगे, 'सामने आ गया था, टक्कर मार दूं क्या'? इस पर कप्तान रोहित उन्हें कहते हैं, 'और नहीं तो क्या।' इन दोनों की ये मजेदार बातचीत स्टंपमाइक में रिकॉर्ड हो गई और देखते ही देखते इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

अगर इस मैच की बात करें तो पंत ने ओपनिंग करते हुए 15 गेंदों में 26 रन बनाए और उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला। वहीं, रोहित ने एक बार फिर टीम को तेज़ शुरुआत दिलाई लेकिन इस मैच में भी वो अच्छी लय में दिखने के बावजूद 20 गेंदों में 31 रन बना पाए। हालांकि, अच्छी बात ये रही कि वो पूरे टच में नजर आए जिसका मतलब ये है कि बड़ी पारी ज्यादा दूर नहीं है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now