X close
X close
Indibet

वर्ल्ड कप की टीम में ऋषभ पंत को शामिल ना करके टीम इंडिया ने खो दिया X फैक्टर, रिकी पोंटिंग का बयान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
April 17, 2019 • 18:50 PM View: 1042

नई दिल्ली, 17 अप्रैल | दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय टीम में न चुने जाने पर हैरानी जताई है।

उन्होंने साथ ही कहा कि इससे पंत के पास आईपीएल में दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का मौका होगा। पोंटिंग ने कहा, "मैंने सोमवार रात ही उनसे बात की।

Trending


मुझे लगता है उन्होंने इसे सकारात्मक रूप से लिया है। निश्चित रूप से निराशा की बात है लेकिन उन्हें समझना होगा कि वह अभी युवा हैं और उनमें अभी तीन या चार विश्व कप खेलने की क्षमता है।"

उन्होंने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक सकारात्मक बात होनी चाहिए क्योंकि वह दिल्ली के लिए सबसे अच्छे खिलाड़ी हो सकते हैं। उन्होंने हमें मुंबई में अकेले मैच जिताया और मुझे विश्ववास है कि वह और ज्यादा मैच जिताएंगे।"

कोच ने कहा, "मुझे नहीं पता कि चयन का क्या मानदंड रहा। यह मेरा काम नहीं है। मुझे लगता है कि वह (पंत) हालात को अच्छी तरह से समझते हैं। मुझे पता है कि वह प्रतिभाशाली और दृढ़संकल्प खिलाड़ी हैं।" 

पोंटिंग ने कहा, "जब उन्हें नहीं चुना गया तौ मैं हैरान हुआ। मुझे लगा कि वह अंतिम एकादश में होंगे। वह भारत के लिए अन्य टीमों के खिलाफ एक्स-फैक्टर हो सकते थे।"

घर के बाहर लगातार तीन मैच जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार को यहां फिरोशाह कोटला मैदान पर मुंबई इंडियंस के साथ अपना अगला मैच खेलना है। पोंटिंग को मुंबई के खिलाफ टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

पोंटिंग ने कहा, "मुंबई के लिए इससे ज्यादा मुश्किल मैच नहीं होना चाहिए। हमें उम्मीद है यह कि यह धीमी पिच होगी और हम इसके लिए तैयार हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें चार मैच जीतने हैं। अभी तक किसी भी टीम ने क्वालीफाई नहीं किया है और हम भी उन्हीं में से हैं। हमें अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमने यहां तीन मैच खेले हैं, जिसमें एक जीते हैं और दो हारे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo