X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये बहादुरी, अब बेवकूफी बनती जा रही है', पंत का ऐसे विकेट फेंकना बन रहा है चिंता का सबब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 23:24 PM View: 647

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड को तीन विकेट पर 53 रन पर रोक दिया है।इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम सिर्फ 191 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

वहीं, अगर भारतीय बल्लेबाज़ी की बात की जाए, तो टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने के बाद मिडल ऑर्डर भी बेबस नज़र आया और सबसे ज्यादा निराश ऋषभ पंत ने किया। पंत ने एक बार फिर गैर जिम्मेदार रवैय्या दिखाते हुए खराब शॉट खेलकर अपना विकेट फेंक दिया।

Trending


पंत ने 33 गेंदों तक संघर्ष किया और सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। पंत जब आउट हुए तब टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 127 रन था और ऐसे में जिस तरह का शॉट उन्होंने खेला उसने सभी क्रिकेट फैंस को निराश कर दिया क्योंकि वो शॉट इतना गैर जिम्मेदाराना था कि कोई और बल्लेबाज़ उनकी जगह होता तो ना खेलता।

पंत इस पूरे इंग्लिश दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं और अब वक्त आ गया है कि उन्हें अपना गैर जिम्मेदाराना रवैय्या छोड़कर परिस्थितियों के हिसाब से खेलना होगा क्योंकि उन्हें ये समझना होगा कि बहादुरी और बेवकूफी में बहुत ही पतली सी लकीर होती है। ऐसे में अगर वो विकेट ऐसे ही फेंकते रहे तो टीम मैनेजमेंट के लिए उनका स्थान बनाए रखना मुश्किल होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo