X close
X close
Indibet

VIDEO: आंसुओं से भर गया ऋषभ पंत का गला, मुंह से नहीं निकली आवाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 14, 2021 • 00:20 AM View: 4065

DC Vs KKR: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह के मैदान पर रोमांचक मुकाबला खेला गया। राहुल त्रिपाठी ने जब केकेआर को लास्ट 2 गेंदों पर 6 रन की दरकार थी तब छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को काफी ज्यादा भावुक देखा गया।

मैच के बाद बातचीत के दौरान ऋषभ पंत ने कहा, 'हम अंत तक खुदपर विश्वास रखते हैं और कोशिश करते हैं कि आखिर तक खेल में बने रहें। इस मैच में गेंदबाजों ने हमारी शानदार वापसी करवाई थी...' इतना कहते ही पंत लंबी सांस लेते हैं और एक पल के लिए उनके मुख से एक शब्द भी नहीं निकलता। इसके बाद उनसे अन्य सवाल पूछा जाता है।

Trending


जिसपर ऋषभ पंत कहते हैं, 'केकेआर ने अच्छी गेंदबाजी की। हम खेल के बीच में फंस गए थे और बल्लेबाजी के दौरान स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके थे।' इस दौरान पंत काफी ज्यादा भावुक होते हैं और उनको देखकर लगता है कि वो खड़े तक नहीं हो पा रहे हैं। यही वजह है कि अगला सवाल पूछने से ठीक पहले कमेंटेटर उनसे कहते हैं, 'मुझे माफ करना आपको इतनी देर खड़ा रखने के लिए।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। केकेआर की तरफ से वेंकटेश अय्यर ने सर्वाधिक 55 रनों की पारी खेली। टॉस हारकर पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo