X close
X close
Indibet

'नकली कैप्टन', लखनऊ के खिलाफ पंत ने किया 'Blunder' तो आग बबूला हुए फैंस

Rishabh Pant did not bowled out axar patel against lsg : लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर आलोचना की जा रही है।

By Shubham Yadav April 08, 2022 • 16:04 PM View: 724

आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। हालांकि, इस हार के बाद दिल्ली की टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसक गई है। वहीं, इस मैच में गेंदबाज़ी के दौरान कप्तान ऋषभ पंत ने एक ऐसी गलती कर दी जिसे हार की वजह भी माना जा रहा है।

जी हां, धीमी बल्लेबाज़ी करने के बाद कप्तान पंत ने गेंदबाज़ी के दौरान एक इतनी बड़ी गलती कर दी जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। पंत ने इस मैच में उनके विकेट लेने वाले गेंदबाज़ अक्षर पटेल से सिर्फ दो ही ओवर करवाए और मज़ेदार बात ये रही कि पार्ट टाइम स्पिनर ललित यादव ने भी अपने कोटे के चार ओवर फेंके लेकिन अक्षर को सिर्फ 2 ही ओवर गेंदबाज़ी मिली। 

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अक्षर पटेल ने अपने दो ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाज़ी की और 5.50 की इकॉनमी रेट से सिर्फ 11 रन दिए थे। ऐसे में एक कप्तान के तौर पर इतना बड़ा ब्लंडर करने वाले पंत पर फैंस काफी आग बबूला हो रहे हैं और ट्वीट्स के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक फैन ने तो पंत को नकली कैप्टन तक कह दिया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान को अपने निशाने पर ले रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now