X close
X close
Indibet

VIDEO : 'हमारी तो कोई सुनता ही नहीं है', रोहित और पुजारा के साथ-साथ फैंस ने भी उड़ाया पंत का मजाक

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 15, 2021 • 14:02 PM View: 1717

सिडनी टेस्ट मैच के हीरो रहे ऋषभ पंत से ब्रिस्बेन टेस्ट में भी अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद होगी, लेकिन फिलहाल टीम इंडिया फील्डिंग कर रही है और ऋषभ विकेटकीपिंग कर रहे हैं। चौथे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत ने कुछ ऐसी हरकत की जिसे देखकर कप्तान अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा उन पर हंसते हुए नजर आए।

दरअसल, टी नटराजन ऑस्ट्रेलियाई पारी का 84वां ओवर कर रहे थे और इस ओवर की चौथी गेंद टिम पेन के बल्ले के बिल्कुल पास से गुजरते हुए पंत के दस्तानों में चली गई। पंत को लगा कि शायद  गेंद पेन के बल्ले से लगी है और वो ज़ोर-ज़ोर से अपील करने लगे लेकिन इस दौरान उन्हें किसी भी साथी खिलाड़ी का साथ नहीं मिला। 

Trending


अंपायर द्वारा नकारे जाने के बाद पंत कप्तान अजिंक्य रहाणे के पास गए और उन्हें DRS लेने के लिए कहने लगे लेकिन रहाणे पूरी तरह से आश्वस्त थे कि गेंद बल्ले से नहीं लगी थी और उन्होंने पंत को सिरे से नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद जब पंत वापिस अपनी जगह पर जा रहे थे तो रोहित और पुजारा उनकी तरफ इशारा करके हंसने लगे। जाहिर है इस पूरे वाक्ये में पंत हंसी का पात्र बन गए।

पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस पंत को ट्रोल भी करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ का तो ये भी मानना है कि पंत की कोई भी नहीं सुनता है। वहीं, अगर चौथे टेस्ट मैच की बात करें, तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 274 रन बना लिए हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय गेंदबाज कंगारूओं की पारी को कितनी जल्दी समेट पाते हैं।


 
LivePools