X close
X close
Indibet

IPL 2021: ऋषभ पंत के सपोर्ट में उतरे रिकी पोंटिंग,कहा बतौर कप्तान हम रातोंरात उन्हें जज नहीं कर सकते

IANS News
By IANS News
April 28, 2021 • 16:19 PM View: 147

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक कप्तान और व्यक्ति के रूप में हर रोज आगे बढ़ रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मिली एक रन की करीबी हार के बाद उन्होंने इससे काफी कुछ सीखा होगा। यह बात दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कही है।

 दिल्ली कैपिटल्स को कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 58) और शिमरन हेटमायर (नाबाद 53) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के बावजूद मंगलवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें और रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों एक रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Trending


पोंटिंग ने मैच के बाद कहा, " मुझे पूरा भरोसा है कि ऋषभ पंत खुद के बारे में काफी कुछ सीखेंगे और सभी खिलाड़ियों को इससे सीखना होगा।"

उन्होंने कहा, " ऋषभ बेहद शानदार खेले, लेकिन वह इस हार से निराश होंगे। ऐसी स्थिति में वह मैच जीतना चाहते थे। बतौर कप्तान वह प्रतिदिन अपना विकास कर रहे हैं। यही वह चीज है, जिससे मैं पिछले छह आठ महीने में मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं। "

कोच ने कहा, " मेरा काम उनके साथ काम करना जारी रखना है। उन्हें आगे बढ़ने में उनकी मदद करना है। हम रातोंरात उन्हें जज नहीं कर सकते। यह एक शानदार मैच था।"

दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले मैच में भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी।

पोंटिंग ने कहा, " हमारा पिछला मुकाबला भी सुपर ओवर तक गया था। आज हमें एक रन से हार का सामना करना पड़ा। आगे चलकर उन्हें बड़े मैचों में इसका फायदा मिलेगा। निश्चित तौर पर अभी हम टूर्नामेंट में ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now