X close
X close
Indibet

VIDEO: पंत ने दिखाई क्रुणाल पांड्या को औकात, 6 गेंदों में जमकर मचाई तबाही

Rishabh pant score 19 runs in one over of krunal pandya: लखनऊ और दिल्ली के बीच मुकाबले में ऋषभ पंत क्रुणाल पांडया पर कहर बनकर टूटे और एक ओवर में 19 रन लूट लिए।

By Shubham Yadav May 01, 2022 • 18:47 PM View: 563

आईपीएल 2022 के 45वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में जब दिल्ली की टीम बल्लेबाज़ी करने उतरी तो तीन ओवर में ही दोनों ओपनर्स पवेलियन लौट गए और ऐसा लगा कि शायद पावरप्ले में ही दिल्ली की टीम टांय-टांय फिस्स हो जाएगी लेकिन ऋषभ पंत कुछ और ही इरादे लेकर मैदान पर उतरे।

केएल राहुल मैदान पर नहीं थे और क्रुणाल पांडया कप्तानी कर रहे थे और उन्होंने सोचा कि दो विकेट गिरे हैं और इसी आड़ में वो एक ओवर फटाफट से निकालकर चले जाएंगे लेकिन पंत ने उनकी ऐसी कुटाई की जिसको वो शायद पूरे सीज़न में नहीं भूलेंगे। ये कुटाई चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर शुरू हुई और इस ओवर की आखिरी गेंद पर खत्म हुई।

Trending


पंत ने इस ओवर में 3 चौके और 1 छक्के समेत कुल 19 रन लूट लिए औऱ दिल्ली की टीम को एक बार फिर से मैच में ला खड़ा किया। हर मैच में क्रुणाल ऐसे ही ओवर्स निकाल कर भाग जाते थे लेकिन इस मैच में पंत ने उन्हें औकात दिखाने का काम किया। उनकी इस कुटाई के दौरान उनके फील्डर्स भी मिसफील्ड करते दिखे जिसने ज़ले पर नमक छिड़कने का काम किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पंत की इस कुटाई का आलम ये रहा कि केएल राहुल ने उसके बाद क्रुणाल को ओवर देने की सोची ही नहीं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो इस मैच में लखनऊ के तीन ही विकेट गिरे और ये तीनों विकेट दिल्ली की तरफ से ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने लिए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now