X close
X close
Indibet

कोच रवि शास्त्री ने लगाई फटकार, गलतियों से ना सीखने पर टीम से बाहर होंगे ऋषभ पंत !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 16, 2019 • 13:30 PM View: 915

16 सितंबर। लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे ऋषभ पंत को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। रवि शास्त्री ने सीधे तौर पर कहा है कि यदि ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे पर की गई अपनी गलतियों से सीखकर अपने परफॉर्मेंस को आगे नहीं बढ़ाते हैं तो यकिनन उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

शास्त्री ने कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर ऋषभ पंत जिस अंदाज में आउट हुए वो निराशा करने वाला है। ऐसे में उन्हें अपने परफॉर्मेंस को निरंतर सुधारना होगा। वेस्टइंडीज में त्रिनिदाद में पहली गेंद पर जिस तरह का शॉट खेल कर आउट हुए थे, अगर इसे दोहराते हैं तो उनके लिए फिर अच्छा साबित नहीं हो सकता है।

Trending


कोच रवि शास्त्री ने कहा कि ऋषभ पंत अब काफी अनुभव वाले हो गए हैं और अब समय आ गया है कि वो अपनी जिम्मेदारी समझे। मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि जब आपके साथ क्रिज पर कप्तान बल्लेबाजी कर रहा है तो आपको स्थिती को संभालते हुए पारी को आगे बढ़ाना होता है।

लेकिन यदि आप  बार - बार गलतियां दोहराते रहेंगे तो यकिनन यह खुद को निराश करने वाला है तो साथ ही टीम को भी निराश करने वाला है।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत को खराब बल्लेबाजी को लेकर गंभीर भी कह चुके हैं। गंभीर का सीधा मानना है कि समय आ गया है संजू सैमसन जैसे प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम में मौका देने का।

ऐसे में अब ऋषभ पंत के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज और टेस्ट सीरीज काफी अहम साबित होने वाला है। भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टी-20 और 3 टेस्ट मैच खेलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo