X close
X close

'मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा'-एक्सीडेंट के बाद बचाने वाले इन 2 हीरोज को ऋषभ पंत ने कहा थैंक्यू

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोमवार (16 जनवरी) को ट्वीट कर के खुद को लेकर अपडेट दी और उन दो शख्स का भी थैंक्यू कहा, जिन्होंने उन्हें 30 दिसंबर को हुए भीषण कार एक्सीडैंट के बाद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 17, 2023 • 09:44 AM

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोमवार (16 जनवरी) को ट्वीट कर के खुद को लेकर अपडेट दी और उन दो शख्स का भी थैंक्यू कहा, जिन्होंने उन्हें 30 दिसंबर को हुए भीषण कार एक्सीडैंट के बाद हॉस्पिटल पहुंचाया था। 

पंत ने अपनी मां के साथ खड़े दो लोगों की फोटो शेयर कर लिखा, “ शायद मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को थैंक्यू नहीं दे पाऊं। लेकिन मैं जरूर इन दो हीरोज को थैंक्यू कहना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे एक्सीडेंट के दौरान मेरी मदद की औऱ यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से हॉस्पिटल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, थैंक्यू। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।

Trending


बता दें कि फिलहाल पंत का इलाज फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा हूं। 

पंत ने सिलसिलेवार ट्वीट में यह भी कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही। उन्होंने कहा, मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी अच्छी हो रही है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, दिल से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को थैंक्यू देना चाहता हूं।

Also Read: LIVE Score

30 दिसंबर को सुबह करीब 5:30 बजे, 25 वर्षीय पंत चमत्कारिक रूप से बच गए, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई।