X close
X close
Indibet

VIDEO : 'आपको प्रॉब्लम हो रहा है तो आप थोड़ा इम्प्रूव करो सर', कमेंट्री के सवाल पर ऋषभ पंत ने हर्षा भोगले को ही कर दिया ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 07, 2021 • 13:01 PM View: 2745

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम को पारी और 25 रन के बड़े अंतर से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से जीत ली। टीम इंडिया की इस जीत में ऋषभ पंत ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पंत ने दबाव भरी स्थिति में आकर इंग्लैंड के खिलाफ 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली और उन्हें उनकी इस लाजवाब पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। हालांकि, भारत की जीत के बाद ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Trending


भारतीय टीम की जीत के बाद जब पंत 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड लेने पहुंचे तो उन्होंने मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले को ही ट्रोल कर दिया। हर्षा ने पंत से कहा कि आपकी वजह से हमारी (कमेंटेटर्स) की काफी आलोचना हो रही है, जब आप स्टंप्स के पीछे होते हो तो लोग कहते हैं कमेंट्री बंद करो और ऋषभ की ही बात सुनो।

भोगले के इस सवाल के जवाब में पंत ने बहुत ही मजे़दार जवाब दिया। पंत ने कहा "अब सर ये मेरे लिए तारीफ है या आपको इससे थोड़ा प्रॉब्लम हो रहा है तो आप लोग थोड़ा इम्प्रूव करो।"

पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।  आपको बता दें कि भारत की इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में जीत के साथ ही सीरीज 3-1 के अंतर से जीत ली, जोकि घर में विराट कोहली की टीम की लगातार 13वीं टेस्ट सीरीज जीत है। भारत ने 2013 में आस्ट्रेलिया को 4-0 से हराकर घर पर टेस्ट सीरीज जीतने का सिलसिला शुरू किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools