X close
X close
Indibet

'6 फीट 8 इंच लंबाई और वजन 125 किलो', पहलवान क्रिस ट्रेमलेट से बाइसेप्स की तुलना करते दिखे इरफान पठान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 10, 2021 • 13:47 PM View: 2359

Road Safety World Series T20: इंग्लैंड लीजेंड्स ने इंडिया लीजेंड्स को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हरा दिया है। इस मैच के दौरान सभी की नजरें पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी क्रिस ट्रेमलेट पर आकर टिक गईं। 6 फीट 8 इंच लंबे और 125 किग्रा के क्रिस ट्रेमलेट को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानो वह खिलाड़ी नहीं बल्कि एक पहलवान हों।

क्रिस ट्रेमलेट अब बॉडी बिल्डर और वेट लिफ्टर बन चुके हैं। उनकी कद काठी काफी हैरान करने वाली थी इसे देखकर भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान भी काफी चौंक गए थे और मैच के दौरान उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे। जब ट्रेमलेट बल्लेबाजी करने के लिए आए थे तब इरफान पठान को उनके साथ बाइसेप्स की तुलना करते हुए देखा गया था।

Trending


6 फीट के इरफान पठान क्रिस ट्रेमलेट के सामने बिल्कुल किसी छोटे बच्चे की तरह लग रहे थे। क्रिस ट्रेमलेट शौकिया तौर पर बॉडी बिल्डिंग और वेट लिफ्टिंग करते हैं लेकिन कई सालों बाद मैदान पर उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों गेंदबाज के रूप में कोई पहलवान गेंदबाजी कर रहा हो।

बता दें कि क्रिस ट्रेमलेट ने इंग्लैंड के लिए 12 टेस्ट और 15 वनडे इंटरनेशनल मैचों में शिरकत की है। इसके अलावा उन्होंने हैंपशर और सरे के लिए काउंटी क्रिकेट भी खेला है। ट्रेमलेट ने वर्ष 2011 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के दौरान तीन टेस्ट मैचों में 17 विकेट हासिल किये थे और 24 साल बाद इंग्लैंड को एशेज दिलाने में काफी अहम भूमिका निभाई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools