X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

खराब फॉर्म से झूझ रहे अंजिक्या रहाणे की सपोर्ट में आया टीम इंडिया से बाहर चल रहा ये खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Dec 22, 2017 • 10:27 AM

मुंबई, 22 दिसम्बर (CRICKETNMORE)| भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने गुरुवार को कहा कि टेस्ट टीम के उप-कप्तान अंजिक्या रहाणे साउथ अफ्रीका दौरे पर अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे। भारत को अगले महीने साउथ अफ्रीका जाना है। 

टेस्ट टीम के बल्लेबाजी क्रम के अहम सदस्य रहाणे इस समय बल्ले की जंग झेल रहे हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई हालिया टेस्ट सीरीज में पांच पारियों में 17 रन ही बनाए थे। 

डॉ दयाल फाउंडेशन (डीडीएफ) वार्षिक अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करने आए उथप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह रहाणे की फॉर्म को लेकर बेफिक्र हैं। 

क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ है बला की खूबसूरत, शादी से पहले इन फोटो में ढ़ा रही हैं कहर PHOTOS

उथप्पा ने संवाददाताओं से कहा, "हर क्रिकेट खिलाड़ी के करियर में खराब दौर आता है। महान बल्लेबाज सुनिल गावस्कर भी करियर में इस दौर से गुजरे थे। यह किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है। जितनी जल्दी यह खराब दौर खत्म होगा भारत के लिए अच्छा होगा।"

रहाणे को सलाह देने के सवाल पर उथप्पा ने कहा, "मेरा मानना है कि उन्हें बस खेलना चाहिए। मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को उन पर पूरा भरोसा है इसलिए वह उन्हें टीम में बनाए हुए हैं। मैं उन्हें जल्द ही फॉर्म में लौटने के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"


Read More