X close
X close
Indibet

'ऐसे कैसे बनोगे बेन स्टोक्स', वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं; ये एक रहस्य है

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 20, 2021 • 13:57 PM View: 1091

IND vs NZ 2021: वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को हार्दिक पांड्या का विकल्प बताया जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि वो भारतीय टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल करेंगे। वेंकटेश अय्यर खुद भी इच्छा जता चुके हैं कि वो बेन स्टोक्स जैसे ऑलराउंडर बनना चाहते हैं। लेकिन, न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 मुकाबले में जो कुछ देखने को मिला उसने भारतीय फैंस के अलावा रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को भी हैरान किया।

वेंकटेश अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों टी20 मुकाबले में 1 भी ओवर गेंदबाजी नहीं की। रोहित शर्मा ने उनसे गेंदबाजी क्यों नहीं कराई इस फैसले से हर कोई हैरान है। रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि ये एक रहस्य का विषय बन गया है कि आखिर वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं?

Trending


ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत के दौरान रॉबिन उथप्पा ने कहा, 'ये रहस्य का विषय बनता जा रहा है कि आखिरकार वेंकटेश अय्यर क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं? छठे गेंदबाज के तौर पर वेंकटेश अय्यर का प्रयोग क्यों नहीं किया जा रहा है? शायद रोहित शर्मा को ये लगता हो कि उन्हें छठे गेंदबाज की जरूरत नहीं है। वेंकटेश पूरी तरह से बतौर बल्लेबाज टीम के लिए खेल रहे हैं।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को 2-0 की अजेय बढ़त मिल चुकी है। दोनों देशों के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला 21 नवम्बर को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाना है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शायद इस मैच में वेंकटेश अय्यर आपको गेंदबाजी करते हुए नजर आएं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo