X close
X close
Indibet

'विराट को अकेला छोड़ दो, जैसे उसने 70 शतक लगाए हैं वैसे ही वो 30-35 और लगाएगा'

रॉबिन उथप्पा ने विराट कोहली के आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें अकेला छोड़ दो।

By Shubham Yadav July 26, 2022 • 22:07 PM

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने विराट कोहली के विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि उन पर सवाल उठाने की बजाय उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए।उथप्पा की मानें तो, विराट कोहली ने शतक के बाद शतक बनाया है और अब किसी को भी उन्हें नहीं बताना चाहिए कि कैसे बल्लेबाज़ी करनी चाहिए या कैसे शतक लगाना है।

उथप्पा ने शेयरचैट के ऑडियो चैटरूम पर बातचीत के दौरान कहा, “जब वो (विराट कोहली) रन बना रहे थे, जब वो शतक के बाद शतक लगा रहे थे, तो किसी ने नहीं कहा कि उन्हें इस तरह या उस तरह खेलना चाहिए। अब, मुझे नहीं लगता कि हमें उसे ये बताने का कोई अधिकार है कि कैसे खेलना है। उन्होंने अपनी क्षमताओं की बदौलत 70 शतक बनाए हैं और वो अपनी क्षमताओं के दम पर 30 या 35 और शतक रन बनाएंगे।”

Trending


आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "हमें उसे अकेला छोड़ देना चाहिए और उसे क्रिकेट खेलने देना चाहिए। वो जानता है कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या है और मुझे विश्वास है कि एक बार जब वो अपनी समस्या को स्वीकार कर लेगा, तो वो इसे अपने आप हल करने में सक्षम होगा। हमें बस इतना करना है कि उसे खुद हल करने के लिए जगह दें।”

विराट कोहली के ब्रेक लेने पर रॉबिन ने कहा, "अगर उन्हें लगता है कि ब्रेक लेना उनके लिए उपयुक्त है, तो वो ब्रेक ले सकते हैं। यदि उसे लगता है कि उसे एक निश्चित सीरीज या टूर्नामेंट खेलना है, तो उसे खेलने की अनुमति दें। उसके स्थान पर प्रश्नचिह्न न लगाएं। वो एक मैच-विजेता है और वो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। हमारे पास मैच जीतने की उनकी क्षमता पर सवाल उठाने या उनकी टीम में स्थिति पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now