X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जैसा रोहित ने कहा, पंत को अकेला छोड़ना होगा: विराट कोहली

by Vishal Bhagat Dec 05, 2019 • 19:23 PM

5 दिसंबर। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दबाव और आलोचनाओं का शिकार युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का समर्थन किया है और कहा है कि टीम को उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है। कोहली ने कहा है कि टीम प्रबंधन पंत को पूरा समर्थन देगी।

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच यहां के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को खेला जाएगा।

मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम निश्चित तौर पर पंत की काबिलियत में विश्वास रखते हैं। जैसा आप कहते हैं, यह खिलाड़ी की भी जिम्मेदारी होती है कि वह अच्छा करे, लेकिन हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें जरूरी समर्थन दें। उन्हें समर्थन मिलना चाहिए और अगर नहीं मिलता है तो यह अच्छा नहीं होगा।"

कोहली ने पंत को लेकर टीम के उकप्तान रोहित शर्मा की बात का साथ देते हुए कहा, "जैसा रोहित ने हाल ही में कहा था, उन्हें अकेला छोड़ने की जरूरत है। वह मैच विजेता खिलाड़ी हैं। एक बार वह लय में आ जाएंगे तो आप उनका अलग रूप देखेंगे। उन्हें यह कहकर अकेला नहीं छोड़ा जा सकता कि वह अच्छा नहीं कर रहे हैं।"

पंत ने जब से सीमित ओवरों में धोनी की जगह ली है वह अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। विकेटकीपिंग से लेकर बल्लेबाजी तक वह बच्चों जैसी गलतियां कर आलोचनाओं का शिकार होते आए हैं।