X close
X close
Indibet

VIDEO : एंडरसन के मायाजाल में फंसे रोहित, 83 रन बनाने के बाद हुए क्लीन बोल्ड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 12, 2021 • 21:10 PM View: 703

IND vs ENG 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला जमकर गरजा है। रोहित शर्मा ने जमकर इंग्लैंड के गेंदबाजों की कुटाई की और मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए।

हालांकि,एक समय शतक की तरफ बढ़ रहे रोहित के रास्ते में जेम्स एंडरसन नाम की दीवार आ गई और वो 83 के स्कोर पर आउट हो गए। रोहित ने 83 रन पर आउट होने से पहले 11 चौके और एक छक्का भी लगाया। रोहित ने अपनी पारी का एकमात्र छक्का मैच के 26वें ओवर में मार्क वुड की गेंद पर पुलशॉट खेलकर लगाया।

Trending


भारतीय पारी के 44वें ओवर में एंडरसन ने ऐसा मायाजाल बुना जिसमें रोहित शर्मा फंस ही गए। इस ओवर की पहली दो गेंदें उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर डाली और रोहित शर्मा ने सोचा कि तीसरी गेंद भी पड़कर बाहर ही जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ वो गेंद सीधा अंदर आ गई और रोहित शर्मा चारों खाने चित्त हो गए।

इस गेंद पर रोहित के क्लीन बोल्ड होते ही भारत को पहला झटका भी लग गया और इसके बाद एंडरसन ने कुछ ही देर बाद चेतेश्वर पुजारा को भी स्लिप्स में जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच करवा कर भारत को दूसरा झटका भी दे दिया। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने टी-ब्रेक तक 2 विकेट के नुकसान पर 157 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo