Advertisement

टी-20 से रिटायरमेंट पर रोहित ने तोड़ी चुप्पी, बताया- आखिर कब तक खेलते रहेंगे फॉर्मैट?

पिछले कुछ दिनों से ये खबरें काफी चल रही हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस फॉर्मैट को अलविदा कह देंगे। अब रोहित ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 15, 2024 • 14:11 PM
टी-20 से रिटायरमेंट पर रोहित ने तोड़ी चुप्पी, बताया- आखिर कब तक खेलते रहेंगे फॉर्मैट?
टी-20 से रिटायरमेंट पर रोहित ने तोड़ी चुप्पी, बताया- आखिर कब तक खेलते रहेंगे फॉर्मैट? (Image Source: Google)
Advertisement

पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद इस फॉर्मैट से संन्यास ले सकते हैं लेकिन अब खुद रोहित ने अपने संन्यास को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए ये साफ कर दिया है कि वो कुछ और सालों तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

रोहित की रिटायरमेंट की खबरें, आईपीएल 2024 में उनके खराब फॉर्म को देखते हुए फैली थी लेकिन रोहित ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।रोहित ने ये साफ कर दिया है कि वो आगे आने वाले कुछ सालों तक खेलना जारी रखेंगे और इस समय उनका मकसद भारत को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 और संभावित रूप से 2025 में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जिताना है।

Trending


उन्होंने दुबई आई 103.8 पर बात करते हुए कहा, "मेरी यात्रा अद्भुत रही है, 17 साल हो गए हैं। मुझे अभी भी कुछ और साल खेलने और वर्ल्ड क्रिकेट में प्रभाव छोड़ने की उम्मीद है। मैंने अपने जीवन में ऊंचाईयों से ज्यादा गिरावट को देखा है और आज मैं जो भी इंसान हूं, वो अतीत और उतार-चढ़ावों के कारण हूं।"

Also Read: Live Score

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था और पांड्या के लिए ये सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। फिर चाहे एक कप्तान के रूप में उनका प्रदर्शन देखें या एक ऑलराउंडर के रूप में उनका प्रदर्शन देखें तो वो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई का मैनेजमेंट अगले सीजन में भी उनके साथ बना रहता है या नहीं।


Cricket Scorecard

Advertisement