X close
X close

VIDEO: छंट गए संकट के बादल, रोहित शर्मा फिट होकर फिर से प्रैक्टिस पर लौटे

मंगलवार, 8 नवंबर की सुबह भारतीय फैंस को एक झटका तब लगा जब उन्हें पता लगा कि रोहित शर्मा चोटिल होकर नेट प्रैक्टिस छोड़ गए हैं। हालांकि, अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो ठीक होकर वापस प्रैक्टिस करते

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 08, 2022 • 10:15 AM

भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। एडिलेड में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही है लेकिन मंगलवार की सुबह को एक ऐसी खबर आई जिसने भारतीय फैंस को परेशान कर दिया। कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए और दर्द के चलते उन्हें मैदान से बाहर जाते देखा गया।

ये खबर जानने के बाद भारतीय फैंस परेशान थे और उन्हें डर था कि शायद ऐसा ना हो कि रोहित को लगी ये चोट गंभीर हो और वो इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल ही ना खेलें लेकिन हम आपको रोहित को लगी इस चोट के बारे में ताजा अपडेट देते हैं और ये अपडेट जानने के बाद आपकी धड़कनें भी सामान्य हो जाएंगी। थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि की गेंद से जब रोहित चोटिल हुए तो वो थोड़ा असहज नजर आए और दर्द के मारे वो नेट्स से बाहर चले गए। 

Trending


हालांकि, इसके बाद फीजियो और डॉक्टर रोहित शर्मा के पास पहुंचे और उन्होंने हिटमैन की चोट को देखा। ये चोट इतनी गंभीर नहीं थी और फीजियो ने रोहित के हाथ की थोड़ी सी मालिश की और वो कुछ देर बाद दोबारा नेट्स में बैटिंग के लिए आ गए। एक भारतीय पत्रकार ने रोहित का ये वीडियो शेयर भी किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वो दोबारा प्रैक्टिस कर रहे हैं। 

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि सेमीफाइनल मुकाबले से पहले हिटमैन फिट हैं और करोड़ों भारतीय फैंस चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ रोहित का बल्ला चले क्योंकि अगर हिटमैन का बल्ला चला तो ये इंडियन टीम नहीं रूकेगी। फिलहाल भारतीय टीम अच्छी लय में नजर आ रही है और टीम में एकजुटता भी देखी जा सकती है।