Advertisement

अरे, वो तो मैं था... क्या ध्रुव जुरेल ले उड़े सरफराज का क्रेडिट? रोहित शर्मा ने तो सब सच-सच बता दिया

रोहित शर्मा ने ये खुलासा किया है कि सरफराज खान ही वो खिलाड़ी थे जिन्होंने विकेट के पीछे से ये भविष्यवाणी की थी कि ओली पोप आगे बढ़कर शॉट खेलेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 22, 2024 • 10:54 AM
अरे, वो तो मैं था... क्या ध्रुव जुरेल ले उड़े सरफराज का क्रेडिट? रोहित शर्मा ने तो सब सच-सच बता दिया
अरे, वो तो मैं था... क्या ध्रुव जुरेल ले उड़े सरफराज का क्रेडिट? रोहित शर्मा ने तो सब सच-सच बता दिया (Rohit Sharma)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवें टेस्ट के दौरान विकेट के पीछे से एक आवाज आई थी। यहां भविष्यवाणी हुई थी कि इंग्लिश बैटर ओली पोप (Ollie Pope) आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश करेगा। हुआ भी ऐसा ही ओली पोप शॉट खेलने के लिए आगे बढ़े और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गेंद पर फंसकर स्टंप आउट हो गए।

ध्रुव जुरेल को मिला क्रेडिट, सरफराज बोले- 'मेरी थी आवाज'

Trending


ओली पोप की विकेट का क्रेडिट यंग विकेटकीपर बैटर ध्रुव जुरेल को मिला, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सरफराज ने ये दुनिया को बताया कि ध्रुव जुरेल नहीं वो आवाज उनकी थी जिसमें ये कहा था कि ओली पोप आगे बढ़कर शॉट खेलेगा। इंटरव्यू के दौरान जब सरफराज ने ये बात कही तब सभी को लगा कि वो मज़ाक कर रहे हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था।

रोहित शर्मा ने खोल दिया राज़

अब रोहित शर्मा ने खुद सामने आकर ये बता दिया है कि यहां असल में सफल भविष्यवाणी करने वाले कोई और नहीं बल्कि सरफराज खान थे। रोहित शर्मा ने इस घटना को याद करते हुए ये खुलासा किया कि ओली पोप आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश करेगा ये ध्रुव जुरेल ने नहीं बल्कि सरफराज ने कहा था।

CSK vs RCB, IPL 2024 Dream 11 Team: इस तरह से बनाएं Fantasy टीम, इन खिलाड़ियों को चुने कप्तान और उपकप्तान

Also Read: Live Score

रोहित शर्मा बोले, 'वो स्टंपिंग, वो बेहतरीन था। वो सरफराज खान थे जिन्होंने ये अनुमान लगाया था कि ओली पोप आगे बढ़ेगा। मैं उसे शॉट लेग पर लगाया था। तब उसने कहा कि अब ये आगे बढ़ेगा जुरेल स्पंटिंग के लिए तैयार रहना। अगली ही बॉल पर वो आगे बढ़ा और स्टंप आउट हो गया। मुझे इन लड़के लोगों के साथ खेलकर बहुत मज़ा आया।'


Cricket Scorecard

Advertisement