X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH मुश्फीकुर रहीम का कैच रोहित शर्मा से मिस हुआ, इसके बाद जो किया उसने मिसाल कायम कर दिया !

by Vishal Bhagat Nov 17, 2019 • 12:26 PM

17 नवंबर। भारत ने होल्कर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को ही बांग्लादेश को एक पारी और 130 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। सीरीज का दूसरा मैच 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुरू होगा, जो दोनों टीमों का पहला दिन-रात का टेस्ट मैच होगा।

इस मैच में मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जमाया और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए। वहीं दूसरी ओर भारत के हिट मैन रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ लगातार हो रही है।

हुआ ये कि तीसरे दिन लंच से पहले रोहित शर्मा ने स्लिप में मोहम्मद शमी की गेंद पर मुश्फीकुर रहीम का कैच टपका दिया था जिसके बाद रोहित काफी आहत हुए थे। 

ऐसे में जब लंच ब्रेक हुआ तो रोहित शर्मा ने लंच किए बिना ही सारा का सारा ब्रेक टाइम स्लिप में कैच प्रैक्टिस में निकाल दिया। इसके बाद जब लंच के बाद मैच शुरू हुआ तो रोहित शर्मा ने महमुदुल्लाह का स्लिप में मोहम्मद शमी की ही गेंद पर एक लाजबाव कैच लपककर कमाल कर दिया। रोहित शर्मा ने ऐसा कर दिखा दिया कि अपनी गलती को और मेहनत कर कैसे सुधार सकते हैं। देखिए बीसीसीआई ने इसका वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। देखिए