X close
X close
Indibet

VIDEO : ब्रिस्बेन में अंपायर भी बने हिटमैन, विकेटकीपिंग से लेकर बॉलिंग तक; रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे किया फैंस का मनोरंजन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 18, 2021 • 09:39 AM View: 648

भारत के अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण ने यहां गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में भारत की शानदार वापसी कराई लेकिन अब बल्लेबाजों के ऊपर काफी दारोमदार होगा कि वो टीम इंडिया को मज़बूत स्थित तक पहुंचाएं और अगर भारत को ये टेस्ट बचाना या जीतना है तो दूसरी पारी में सबसे बड़ी भूमिका स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की होगी।

हालांकि, ब्रिस्बेन टेस्ट में रोहित बल्ले के साथ-साथ फील्डिंग के दौरान भी छाए रहे और उन्होंने अपनी हरकतों से फैंस का खूब मनोरंजन किया। इस टेस्ट में हमें वो रोहित शर्मा देखने को मिला जो शायद हमने पहले कभी नहीं देखा था। रोहित शर्मा गाबा के मैदान पर एक ऑलराउंडर की भूमिका में दिखे। 

Trending


उन्होंने अब तक इस टेस्ट में एक मीडियम पेसर के रूप में गेंदबाजी की, विकेट कीपिंग करने के लिए ऋषभ पंत के दस्ताने पहने  और उसके बाद चौथे दिन उन्होंने पॉल विल्सन के बगल में खड़े होकर वार्नर को आउट देने के लिए उनकी नकल करते हुए अपनी उंगली खड़ी करते हुए दिखाई दिए।

रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इन सब चीजों के अलावा अब भारत को रोहित की बल्लेबाजी की जरूरत होगी क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के सामने एक बड़ा लक्ष्य रखने वाली है। ऐसे में अब रोहित का कमाल ही भारत को इस मैच में जीत या ड्रॉ करवाने में मदद कर सकता है।

ब्रिस्बेन टेस्ट की बात करें तो चौथे दिन पहले सत्र का अंत होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपने चार विकेट 149 रनों पर ही खो दिए हैं। पहली पारी के आधार पर मिली 33 रनों की बढ़त के दम पर हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 182 रनों की बढ़त ले ली है।


 
LivePools