X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर दी अपडेट, चौथे टी-20 को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी। इसे लेकर उन्होंने कहा कि सीरीज के चौथे मैच के लिए कुछ दिन बचे हैं और उम्मीद है

By IANS News August 03, 2022 • 18:16 PM

भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी। इसे लेकर उन्होंने कहा कि सीरीज के चौथे मैच के लिए कुछ दिन बचे हैं और उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे। भारत ने मंगलवार को मेजबान टीम को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली, लेकिन शर्मा को पीठ की शिकायत के बाद चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। शर्मा 11 रन बनाकर मैदान से बाहर चले गए।

शर्मा ने अल्जारी जोसेफ को दूसरे ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया। इससे पहले कि वह अपनी पीठ की समस्या से जूझते, फिजियो ने भारतीय कप्तान की ओर रुख किया, लेकिन उन्होंने अंतत: रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि रोहित की पीठ में समस्या है।

Trending


चोट के गंभीर होने की आशंका को दूर करते हुए शर्मा ने कहा, "मेरा शरीर ठीक है, हमारे पास कुछ दिन हैं, इसलिए उम्मीद है कि ठीक हो जाउंगा।"

शर्मा सोमवार को दूसरे टी-20 मैच में मिली करारी हार के बाद भारत को सीरीज में बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले गेंदबाजों से भी खुश थे।

उन्होंने कहा, "हमारे लिए बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाज करना महत्वपूर्ण था। उन्हें (वेस्टइंडीज) एक बेहतरीन साझेदारी मिलने वाली थी। हमने स्थिति और अपनी विविधताओं का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया और फिर हमने लक्ष्य का पीछा किया।"

शर्मा ने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव को मैच जिताने वाली पारी खेलते देखकर अच्छा लगा। शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने वाले सूर्या ने 44 गेंदों में 76 रन की पारी खेली।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now