X close
X close
Indibet

VIDEO : 'स्टंप्स के पीछे इतना क्यों बोलते रहते हो ? जब रोहित शर्मा ने पूछा मज़ेदार सवाल तो पंत ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 06, 2021 • 13:51 PM View: 1089

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शतक लगाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की चौतरफा तारीफ की जा रही है। पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में बहुत ही मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है।

चौथे टेस्ट के दूसरे दिन शतक लगाने वाले पंत ने दिन का खेल खत्म होने के बाद रोहित शर्मा को इंटरव्यू दिया जोकि सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित ने पंत से एक मज़ेदार सवाल पूछा जिसका जवाब जानने के लिए फैंस काफी दिनों से बेकरार होंगे।

Trending


इस वायरल वीडियो में रोहित ने पंत से पूछा कि आप विकेट के पीछे इतनी बातें क्यों करते रहते हो ? इस सवाल के जवाब में पंत ने कहा, 'कुछ नहीं, मैं सिर्फ अपनी क्रिकेट का आनंद लेता हूं और कोशिश करता हूं कि टीम को प्रोत्साहित कर सकूं। टीम को किसी भी तरह मदद मिल जाए, बस मेरा मकसद यही रहता है।'

हालांकि, अगर इस टेस्ट मैच की बात की जाए तो भारतीय टीम मैच जीतने की कगार पर पहुंच चुकी है। ताज़ा समाचार लिखे जाने तक भारत को टेस्ट सीरीज 3-1 से जीतने के लिए सिर्फ 4 विकेट की जरूरत है। इस टेस्ट में जीतने के साथ ही भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी प्रवेश कर लेगी जहां विराट कोहली की टीम का मुकाबला केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूज़ीलैंड के साथ होगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools