X close
X close
Indibet

VIDEO : 'कूल' रोहित ने खोया आपा, भुवी ने छोड़ा कैच तो ऐसे दिखाया गुस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी-20 में 8 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच के आखिरी कुछ पलों में काफी ड्रामा देखने को मिला लेकिन जब भुवनेश्वर

By Shubham Yadav February 18, 2022 • 23:00 PM View: 2899

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी-20 में 8 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच के आखिरी कुछ पलों में काफी ड्रामा देखने को मिला लेकिन जब भुवनेश्वर कुमार ने रोवमेन पॉवेल का कैच छोड़ा, तो कैप्टन कूल रोहित शर्मा को भी गुस्सा आ गया।

ये घटना 16वें ओवर की पांचवीं गेंद पर घटित हुई जब भुवी ने गेंद को काफी शॉर्ट डाला और पॉवेल ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद सिर्फ ऊंची ही रही। गेंद के नीचे रोहित शर्मा भी आ सकते थे लेकिन भुवी ने कैच करने के लिए कॉल किया और ऐसा लगा कि वो आसानी से कैच पकड़ लेंगे लेकिन उन्होंने कैच छोड़ दिया।

Trending


भुवी ने जैसे ही कैच छोड़ा निराशा उनके चेहरे पर दिख रही थी लेकिन रोहित ने अपना गुस्सा गेंद को किक मारकर ज़ाहिर किया और आलम ये रहा कि कैरेबियाई खिलाड़ी एक और एक्स्ट्रा रन भाग गए। कैच छूटने के बाद रोहित भुवी को कुछ बोलते हुए भी दिखे और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान हैं कि कैप्टन कूल कहे जाने वाले रोहित शर्मा आपा कैसे खो सकते हैं। रोहित के इस गुस्से के वीडियो पर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं और कई फैंस तो रोहित को ट्रोल भी कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now