Advertisement

'एक दिन उठूंगा और ले लूंगा संन्यास', Rohit Sharma का ये बयान सुनकर टूट जाएगा इंडियन फैंस का दिल

रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने संन्यास पर खुलकर बात की है। उन्होंने ये बताया है कि वो कब क्रिकेट को अलविदा कहेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 09, 2024 • 17:44 PM
'एक दिन उठूंगा और ले लूंगा संन्यास', Rohit Sharma का ये बयान सुनकर टूट जाएगा इंडियन फैंस का दिल
'एक दिन उठूंगा और ले लूंगा संन्यास', Rohit Sharma का ये बयान सुनकर टूट जाएगा इंडियन फैंस का दिल (Rohit Sharma on Retirement)
Advertisement

Rohit Sharma on Retirement: इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 36 साल के हो गए हैं और अभी भी काफी फिट हैं। हालांकि इसी बीच हिटमैन ने क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया है। रोहित का ये बयान भारत की इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच यानी धर्मशाला टेस्ट के बाद आया है।

दरअसल, रोहित शर्मा का कहना है कि जिस दिन वो सुबह उठकर ये महसूस करेंगे कि वो क्रिकेट खेलने के लिए अब अच्छे नहीं हैं तब वो सीधा रिटायरमेंट ले लेंगे। रोहित शर्मा ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए ये बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, 'एक दिन जब मैं जागूंगा और ये महसूस करूंगा कि अब मैं ज्यादा अच्छा नहीं हूं तो मैं क्रिकेट से संन्यास ले लूंगा। लेकिन फिछले 2-3 साल से मैं अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहा हूं।'

Trending


हिटमैन के बयान से फैंस को थोड़ा झटका जरूर लगा है, लेकिन ये साफ है कि वो फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। आपको बता दें कि हिटमैन ने बीते समय में इंडियन टीम को आगे बढ़कर लीड किया है। उनकी कप्तानी में इंडियन टीम ने एशिया कप और आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने पांच बार खिताब जीता है।

Also Read: Live Score

हालांकि अब तक रोहित की लीडरशिप में इंडियन टीम आईसीसी का कोई बड़ा खिताब नहीं जीत पाई है। ऐसे में हिटमैन की निगाहें आगामी टी20 वर्ल्ड कप पर टिकी है जो कि जून के महीने में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला है। रोहित शर्मा किसी भी हाल में ये खिताब इंडियन टीम को जिताना चाहेंगे। ऐसे में उनका रिटायरमेंट के बारे में सोचने का कोई मतलब ही नहीं बनता। आपको ये भी बता दें कि हिटमैन ने अब तक इंडियन टीम के लिए 59 टेस्ट, 262 ओडीआई, और 151 टी20 मैच खेले हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement