X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहले टी-20 में कप्तान रोहित शर्मा ने युवा खलील अहमद के साथ किया ऐसा बर्ताव, किसी को यकिन नहीं हुआ

by Vishal Bhagat Nov 05, 2018 • 17:21 PM

5 नवंबर। वेस्टइंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले टी-20 मैच में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने क्रूणाल पांड्या के प्रदर्शन को सराहा। हालांकि, उन्होंने इस मैच में खलील अहमद के प्रदर्शन पर पूछे जाने पर केवल क्रूणाल की सराहना कर उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

इस मैच में क्रूणाल ने 15 रन देकर एक विकेट और खलील ने 16 रन देकर एक विकेट लिया। इसके बाद क्रूणाल ने अपने बल्ले से 21 रनों का योगदान भी दिया। भारतीय टीम ने समय पर लक्ष्य हासिल कर लिया था और ऐसे में खलील को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। 

मैच के बाद जब रोहित से क्रूणाल और खलील के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया के लिए पूछा गया, तो उन्होंने क्रूणाल की प्रशंसा की और खलील को नजरअंदाज कर दिया। ट

रोहित ने कहा, "क्रूणाल बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मैंने उन्हें मुंबई इंडियंस के लिए करीब से खेलते हुए देखा है। उन्हें (क्रूणाल) को वे परिस्थितियां अच्छी लगती हैं, जहां टीम उनसे प्रदर्शन की उम्मीद रखती है।"

क्रूणाल को सराहते हुए रोहित ने कहा, "वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मुझे कहा था कि वह पोलार्ड के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं और उन्हें आउट करना चाहते हैं। जब आप खिलाड़ियों को इस प्रकार की चुनौती स्वीकार करते हुए देखते हैं, तो आपको एक कप्तान और टीम प्रबंधन के रूप में बेहद खुशी होती है।"