X close
X close
Indibet

IND vs ENG: आक्रमक अंदाज में टी-20 सीरीज खेलने को रोहित शर्मा तैयार, खिलाड़ी ने साझा किए टेस्ट मैच के अनुभव

IANS News
By IANS News
March 11, 2021 • 10:28 AM View: 1551

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि वह टेस्ट क्रिकेट में अपने स्वभाविक खेल के विपरीत खेले थे, लेकिन अब टी20 क्रिकेट में उनका वही आक्रामक अंदाज जारी रहेगा, ताकि वह टीम को अच्छी शुरुआत दे सके, खासकर पहले छह ओवर में।

रोहित करीब एक साल बाद अपना पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलेंगे। चोट के कारण वह आस्ट्रेलिया दौरे पर टी20 टीम का हिस्सा नहीं थे। भारत को अब शुक्रवार से यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

Trending


रोहित ने कहा, "जब आपको अपने स्वभाव के विपरीत जाना पड़ता है और ऐसे काम करने पड़ते हैं, जिसकी आपको आदत नहीं है, तो यह एक छोटी जीत है। अगर आप बार-बार ऐसा करते रहेंगे तो आपको आत्मविश्वास मिलेगा।"

"जिस तरह से मैंने बल्लेबाजी की, खासकर आखिरी टेस्ट मैच में, जब मैंने केवल 49 रन बनाए थे, लेकिन 150 गेंदों का सामना किया, तो मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे अपने स्वभाव के खिलाफ खेलना था।"

उन्होंने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि वह लोकेश राहुल और शिखर धवन में से किनके साथ पारी की शुरुआत करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी भूमिका में कोई बदलाव नहीं होगी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now