Advertisement
Advertisement

11 ओवर में मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने बताया, किसकी गलती से हारे मैच

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। इस मैच में भारतीय टीम बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 19, 2023 • 20:36 PM
Cricket Image for 11 ओवर में मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने बताया, किसकी गलती से हारे मैच
Cricket Image for 11 ओवर में मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने बताया, किसकी गलती से हारे मैच (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गेंद और बल्ले से ऐसा कहर मचाया कि भारतीय टीम और फैंस को पता ही नहीं चला कि उनके साथ ये हुआ क्या। ऑस्ट्रेलिया ने पहले भारतीय टीम को 117 रनों पर ऑलआउट किया और बाद में महज 11 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया।

इस मैच में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ की तो वहीं उन्होंने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि ये 117 रन वाली पिच बिल्कुल भी नहीं थी और आज भारतीय टीम का दिन ही नहीं था।

Trending


रोहित ने कहा, 'यदि आप एक मैच हारते हैं, तो ये सिर्फ निराशाजनक होता है। हमने बल्ले से खुद को अच्छी परिस्थिति में नहीं पाया। बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाए। ये 117 वाला विकेट नहीं था। हम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाते रहे और इससे हमें वो रन नहीं मिल रहे थे जो हम चाहते थे। एक बार हमने शुभमन को पहले ओवर में ही गंवा दिया तो मैंने और विराट ने तेजी से 30-35 रन बना लिए। लेकिन फिर मैंने अपना विकेट खो दिया और हमने लगातार दो विकेट गंवा दिए। जिससे हम बैक फुट पर आ गए। उस स्थिति से वापस आना हमेशा कठिन होता है।'

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

आगे बोलते हुए रोहित ने कहा, 'आज का दिन हमारा नहीं था। स्टार्क एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं। वो नई गेंद से ऑस्ट्रेलिया के लिए लगातार ये काम कर रहे हैं। वो अपनी ताकत के हिसाब से गेंदबाजी करते रहे। नई गेंद को स्विंग कराया और गेंद को दूर ले जाते गए। बल्लेबाजों उनकी गेंदों का बस अंदाजा लगाते रहे। जब पावर हिटिंग की बात आती है तो मार्श को शीर्ष खिलाड़ियों में से एक होना चाहिए। वो हर बार ऐसा करने के लिए खुद पर भरोसा जताते हैं। जब पावर हिटिंग की बात आती है तो निश्चित रूप से मार्श टॉप 3-4 खिलाड़ियों में आता है।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement