X close
X close
Indibet

'पिच पर कोई भूत नहीं था बस आपको ज़ज्बा चाहिए था', रोहित शर्मा ने पिच की आलोचना करने वालों को दिया करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 26, 2021 • 11:54 AM View: 1143

अहमदाबाद में खेले गए पिंक बॉल टेस्ट में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया तीसरा मैच डे-नाइट टेस्ट था, जो महज दो दिन में ही खत्म हो गया। भारत की जीत के बाद पिच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।

भारत के लिए दोनों पारियों में भारत की ओर से बेस्ट स्कोरर रोहित शर्मा रहे। हिटमैन ने पहली पारी में 66 और दूसरी पारी में नॉटआउट 25 रन बनाए। वहीं, अगर इस मैच की पिच के बारे में बात करें तो कई दिग्गज नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर सवाल उठा रहे हैं। जबकि रोहित शर्मा का मानना है कि पिच पर कोई भूत नहीं था बस आपको बल्लेबाज़ी करने का ज़ज्बा चाहिए था।

Trending


भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज़ ने मैच जीतने के बाद वर्चुअल प्रैस कॉन्फ्रैंस में कहा, 'जब आप ऐसी पिच पर खेलते हो तो आपके अंदर रन बनाने का जज्बा होना चाहिए और विकेट पर रूकने के साथ ही आपको रन बनाने की भी कोशिश करनी चाहिए। पिच पर कोई भूत नहीं था कि आप रन ना बना सको।'

आगे बोलते हुए हिटमैन ने कहा, 'मैंने सिर्फ विकेट पर रूकने की कोशिश नहीं की बल्कि मेरा मकसद रन बनाना भी था। इस दौरान मुझे अच्छी गेंदों को सम्मान भी देना था। बस मैंने अपना बेसिक खेल खेलने की कोशिश की।'

आपको बता दें कि भारत तीसरे टेस्ट में जीत के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ चुकी हैं और अब विराट कोहली की टीम को आखिरी टेस्ट में सिर्फ इंग्लैंड को जीतने से रोकने की जरूरत होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools