X close
X close
Indibet

यूएई से मुंबई इंडियंस की टीम के साथ भारत लौटेंगे रोहित शर्मा, नहीं भरेंगे ऑस्ट्रेलिया की उड़ान

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 11, 2020 • 17:16 PM View: 727

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म हो चूका है और अब भारतीय टीम अपने पूरे दल के साथ यूएई से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर ये आई है कि टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे और वो बाद में अकेले ही उस बड़े दौरे के लिए उड़ान भरेंगे।

ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित पहले अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ भारत आएंगे जहां वो कुछ दिन रुकने के बाद ही ऑस्ट्रेलिया का रुख करेंगे। 

Trending


बता दें कि जब ऑस़्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ था तब रोहित शर्मा का नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले किसी भी सीरीज में नहीं था और तब यह बल्लेबाज फिटनेस की समस्या से जूझ रहा था। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के आखिरी लीग मुकाबले में रोहित जब मैदान पर उतरे उसके बाद ये खबर आई कि रोहित को ऑस्ट्रेलिया जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिल गई है। 

न्यूज 18 से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि,"वो अपनी टीम के साथ मुंबई आएंगे और फिर वो एनसीए में अपनी रिकवरी टेस्ट देने के लिए बैंगलोर जाएंगे। ऐसा नहीं हो सकता वो घर पर पहले दिवाली मनाएं उसके बाद वो बैंगलोर के लिए रवाना हो। वो टीम के अहम सदस्यों में से एक है और उनका टीम के साथ रहना बहुत जरुरी है क्योंकि विराट कोहली आखिरी के तीन टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के साथ नहीं रहेंगे।"

दिलचस्प बात यह है कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले फिटनेस टेस्ट में पास होना होगा क्योंकी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पोर्टस तक में इंटरव्यू देते हुए कहा था कि रोहित तब ऑस्ट्रेलिया जाएंगे जब वो पूरी तरफ फिट होंगे। 

 
  


 
Article