"
X close
X close

टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा को लेकर हुई भविष्यवाणी, रहाणे ने कहा, बतौर ओपनर सफल होंगे या नहीं ?

By Vishal Bhagat
Sep 27, 2019 • 14:05 PM

27 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीकी टीम के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 2 अक्टूबर से होने वाला है। पहला टेस्ट मैच विशाखापट्नम में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हर किसी की नजर रोहित शर्मा पर होगी।

ऐसा इसलिए क्योंकि टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने उतरेंगे। ऐसे में कई दिग्गज और फैन्स इस बात को लेकर बहस कर रहे हैं कि क्या हिट मैन वनडे की तरह टेस्ट में भी बतौर ओपनर सफल हो पाएंगे। 

Also Read: वुमेन्स बिग बैश लीग में हरमनप्रीत, मंधाना और रॉड्रिगेज को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए इस बार खेलेंगी या नहीं ?

इस संशय भरे बहस को लेकर भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज रहाणे ने अपनी राय दी है और माना है कि रोहित शर्मा आगामी टेस्ट सीरीज में बतौर सलामी बल्लेबाज सफल होंगे। 

रहाणे ने कहा कि यदि रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के दौरान ओपनिंग बललेबाजी करते हैं तो काफी अच्छा होगा। रहाणे ने कहा कि रोहित जैसा बल्लेबाज बेंच पर बैठे यह भारतीय टीम के लिए अच्छी बात नहीं है।

रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर कहा उसे बहुत मेहनत की है और अगर उसे मौका मिलता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा। हम सभी जानते हैं कि वह विशिष्ट प्रतिभा का धनी खिलाड़ी है।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने अबतक 27 टेस्ट मैच खेले हैं इस दौरान केवल 3 शतक उनके बल्ले से निकले हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी इस बारे में टेस्ट सीरीज के पहले कहा था कि रोहित शर्मा को टेस्ट में बतौर ओपनर इस्तमाल करके देखा जाएगा।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।