X close
X close
Indibet

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स पर भारी पड़े रोहित के धुरंधर,जीत की पटरी पर लौटी मुंबई इंडियंस

IANS News
By IANS News
April 29, 2021 • 20:35 PM View: 1018

इसके बाद डी कॉक ने 8 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाने वाले पोलार्ड की मदद से औपचारिकता पूरी कर दी। क्विंटन 50 गेंदों पर छह चौके और दो छक्के लगाकर नाबाग रहे।

इससे पहले, टॉस हारने के बाद बैटिंग कर रही 2008 की चैम्पियन टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाए। इसमें सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के 41, यशस्वी जायसवाल के 32, कप्तान संजू सैमसन के 42 और शिवम दुबे के 35 न शामिल हैं।

Trending


डेविड मिलर सात और रियान पराग 8 रनों पर नाबाद रहे। मुम्बई की ओर से राहुल चाहर ने दो विकेट हासिल किए। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट को भी एक-एक सफलता मिली।

बीते कुछ मैचों से उलट राजस्थान को ओपनरों ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 66 रन जोड़े। बटलर के रुप में राजस्थान का पहला विकेट गिरा। 32 गेदों पर तीन चौके और इतने ही छक्के लगाने वाले बटलर का विकेट राहुल चाहर ने लिया।

इसके बाद 91 के कुल योग पर जायसवाल को भी चाहर ने अपना शिकार बनाया। जायसवाल ने 20 गेंदों की तेज पारी में दो चौके और इतने ही छक्के लगाए।

इसके बाद खुद कप्तान सैमसन और शिवम ने जिम्मेदारी ली और स्कोर को 148 रनों तक ले गए। इस जोड़ी को बाउल्ट ने सैमसन को बोल्ड करते हुए तोड़ दिया। कप्तान ने 27 गेंदों पर पांच चौके लगाए।

कुल योग में अभी 10 रन ही जुड़े थे कि बुमराह ने दुबे को आउट कर राजस्थान को चौथा झटका दिया। दुबे ने 31 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और इतने ही छक्के लगाए। मिलर चार गेंदों परर एक चौके की मदद से सात तथा पराग सात गेंदों पर एक चौके की मदद से आठ रन बनाकर नाबाद रहे।
 



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now