X close
X close

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने इस खतरनाक खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

by Saurabh Sharma Oct 31, 2017 • 10:33 AM

31 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर को अपनी टीम में शामिल किया है। टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 1 नवंबर को दिल्ली में खेला जाएगा। टेलर ने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी टी20 मैच मार्च 2016 में भारत में ही खेला था। 

रॉस टेलर को लेग चोटिल स्पिनर टॉम एस्टल की जगह टीम में शामिल किया गया है। ऑलराउंडर एस्टल बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के खिलाफ हुए वॉर्मअप मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 

टेलर ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और 155 रन बनाकर चौथे सर्वोच्च स्कोरर रहे। इसके अलावा उन्होंने वॉर्मअप मैच में भी शतक बनाया था। 

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

न्यूजीलैंड टी20 इंटरनेशनल रैकिंग में नंबर 1 टीम है और इस फॉर्मेट में भारत के खिलाफ उसका दबदबा रहा है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच अब तक कुल 6 टी20 मैच खेले गए हैं, जिसमें 5 में कीवियों ने जीत हासिल की है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। 

टी20 टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान), मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, रॉस टेलर, ट्रेंट बोल्ट, टॉम ब्रूस, कॉलिन डे ग्रैंडहोम, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, हेनरी निकोलस, एडम मिल्ने, कॉलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर)