X close
X close
Indibet

रॉस टेलर ने जीते 135 करोड़ दिल, हिंदी में ट्वीट करके सचिन को कहा शुक्रिया

Ross Taylor tweets in hindi after sachin tendulkar appreciates him : हाल ही में अपना आखिरी वनडे खेलने वाले न्यूज़ीलैंड के सीनियर खिलाड़ी रॉस टेलर ने सचिन तेंदुलकर को लेकर हिंदी में ट्वीट किया है।

By Shubham Yadav April 08, 2022 • 17:47 PM View: 2535

न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने सोमवार (4 अप्रैल) को 16 साल खेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली। टेलर को उनके शानदार करियर के लिए कई दिग्गज़ों ने बधाई दी। इस लिस्ट में भारत के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है। तेंदुलकर ने टेलर को उनके सुनहरे करियर के लिए बधाई दी।

हालांकि, टेलर ने तेंदुलकर के सराहना वाले ट्वीट का हिंदी में जवाब देकर भारतीय फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। सबसे पहले सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "रॉस, आप खेल के एक महान एम्बैसेडर रहे हैं! आपके खिलाफ खेलना काफी अद्भुत था। जिस तरह से आपने खुद को दोबारा से खोजा है, वो क्रिकेटर बनने के इच्छुक सभी युवा बच्चों के लिए एक प्रेरणा है। शानदार करियर के लिए हार्दिक बधाई।"

Trending


सचिन के इस ट्वीट के बाद रॉस टेलर ने हिंदी में ट्वीट किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया। टेलर ने अपने ट्वीट में लिखा, "शुक्रिया सचिन भाई, आप की Recognition के लिए। मेरे पसंदीदा खिलाड़ी से यह संदेश प्राप्त करना एक पूर्ण सम्मान है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के लिए 38 वर्षीय टेलर ने अपना आखिरी मैच 4 अप्रैल को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में नीदरलैंड के खिलाफ खेला था जो कि एक वनडे मैच था। दाएं हाथ के इस धाकड़ बल्लेबाज ने अपने अंतिम मैच में 14 रन बनाए थे। टेलर के इस विदाई मैच में ब्लैककैप्स ने 115 रनों की शानदार जीत हासिल की थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now