X close
X close
Indibet

VIDEO : फहीम अशरफ बने डेविड-रोसो के शिकार, खूब हुई चौकों छक्कों की बारिश

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का आठवां मुकाबला मुल्तान सुल्तान(Multan Sultan) और इस्लामाबाद यूनाइटेड(Islamabad United) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुल्तान सुल्तान की टीम ने रिली रोसो और टिम डेविड की ताबड़तोड़ पारी के दम पर 217 रन

By Nishant Rawat February 01, 2022 • 22:42 PM View: 1107

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का आठवां मुकाबला मुल्तान सुल्तान(Multan Sultan) और इस्लामाबाद यूनाइटेड(Islamabad United) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुल्तान सुल्तान की टीम ने रिली रोसो और टिम डेविड की ताबड़तोड़ पारी के दम पर 217 रन बनाए हैं।

दरअसल इस मैच में मु्ल्तान सुल्तान की टीम के लिए रिली रोसो और टिम डेविड ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली। रोसो ने 35 बॉल पर 6 छक्के और 4 चौके की मदद से 67 रन बनाए, वहीं उनके साथी खिलाड़ी टिम डेविड ने 6 छक्के और 6 चौके लगाते हुए 29 बॉल पर 71 रन ठोक दिये। इन दोनों बल्लेबाजों की इस आतिशी पारी के बीच इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज फहीम अशरफ भी फंस गए और उनके ओवर में भी इन दोनों बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे।

Trending


फहीम के साथ ये घटना मुल्तान सुल्तान की बल्लेबाजी के दौरान 16वां ओवर में घटी। टिम डेविड पहले ही खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे, वहीं रोसो ने भी उन्हें देखकर अपने हाथ खोल लिए। ओवर की पहली बॉल डॉट थी, लेकिन उसके बाद रोसो ने लगातार ही बड़े शॉट लगाए। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले छक्का लगाया, फिर चौका और फिर चौथी बॉल पर एक और चौका लगाने के बाद सिंगल लेकर आखिरी बॉल टिम डेविड को सौप दी। इस आखिर बॉल पर डेविड ने फहीम के जख्मों पर नमक छड़कते हुए एक सिक्स और जड़ दिया। जिसके कारण फहीम का ये ओवर मुल्तान सुल्तान की टीम को 21 रन देकर गया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि मैच में इस्लामाबाद की टीम ने टॉस जीतकर फिल्डिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद मुल्तान सुल्तान की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए थे। खबर लिखे जाने तक इस्लामाबाद की टीम एक विकेट के नुकसान पर 40 रन बना चुकी है। इस्लामाबाद को जीत के लिए 97 बॉल पर 178 रनों की जरूरत है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now