X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

RCB ने सोशल मीडिया से प्रोफाइल फोटो डिलिट करने के बाद, अब फैन्स के लिए दी यह नई खुशखबरी !

By Vishal Bhagat
Feb 13, 2020 • 15:54 PM

13 फरवरी। आईपीएल 2020 के आगाज में कुछ ही महीने का समय शेष है। उससे पहले आरसीबी फ्रेंचाइजी ट्विटर पर एक ऐसा काम किया है जिसने फैन्स और आरसीबी टीम के कप्तान की जिज्ञासा बढ़ा दी है।

आरसीबी ने ट्विटर पर अपने प्रोफाइल को हटा दिया जिससे हर तरफ अब चर्चा हो रही है कि आऱसीबी ट्विटर ने ऐसा क्यों किया। इतना ही नहीं विराट कोहली भी इस साल को लेकर ट्विट करते हुए नजर आए हैं।

Also Read: विराट और खूबसूरत अनुष्का भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ न्यूजीलैंड में घूमती हुई नजर आई !

कोहली ने अपने ट्विट में यहां तक लिखा है कि आखिर में आरसीबी ने ऐसा किया लेकिन कप्तान को इंफोर्म क्यों नहीं किया गया। इतना ही नहीं आऱसीबी टीम के डायरेक्टर क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन भी आरसीबी ट्विटर की इस हरकत से हैरान हैं और ट्विट किया है।

अब जब कप्तान कोहली ने भी आरसीबी ट्विटर की हरकत पर कमेंट किए हैं तो आरसीबी ट्विटर ने इसका जबाव दिया है। आरसीबी ट्विटर ने एक ट्विट किया और फैन्स को 14 फरवरी को इंतजार करने के लिए कहा है। 

आरसीबी ट्विटर ने जानकारी दी है कि 14 फरवरी को ही रिविल किया जाएगा कि आखिरकार प्रोफाइल फोटो क्यों हटाई गई है। आरसीबी ट्विटर ने ट्विट कर ये भी लिखा है कि न्यू डिकेट, न्यू आरसीबी !

इसका सीधा सा मतलब है कि 14 फरवरी को न्यू आरसीबी जर्सी या फिर नई 'लोगो' रिलीज आरसीबी की तरफ से रिलीज की जा सकती है। इस आईपीएल में आरसीबी की टीम नए अंदाज में नजर आ सकती है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।