X close
X close
Indibet

IPL 2021: मैक्सवेल और डी विलियर्स के बल्ले ने बदली केकेआर के गेंदबाजों की काया, आरसीबी ने दिया 205 रनों का टारगेट

IANS News
By IANS News
April 18, 2021 • 17:33 PM View: 696

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (76) की शानदार पारियों से रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 10वें मुकाबले में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 205 रनों का लक्ष्य दिया।

बैंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रन बनाए।

Trending


कोलकाता की ओर से वरूण चक्रवर्ती को दो विकेट मिले, जबकि पैट कमिंस और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले, बैंगलोर की शुरूआत खराब रही और वरूण ने कप्तान विराट कोहली (5) और रजत पाटीदार (1) को कुल नौ रन के स्कोर पर आउट किया। शुरूआती झटका लगने के बाद मैक्सवेल और देवदत्त पडीकल ने बेंगलोर की पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी की।

प्रसिद्ध ने हालांकि पडीकल को आउट कर बैंगलोर को तीसरा झटका दिया। पडीकल ने 28 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 25 रन बनाए। पडीकल के आउट होने के बाद मैक्सवेल और डीविलियर्स ने तूफानी पारी खेल बेंगलोर को मजबूत स्थिति पर पहुंचाया। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 53 रन जोड़े।

कमिंस ने हरभजन सिंह के हाथों कैच कराकर मैक्सवेल को आउट किया। इसके बाद डीविलियर्स ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर को बड़े स्कोर की अग्रसर किया और टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया। बेंगलोर की पारी में काइल जैमिसन चार गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 11 रन बनाकर नाबाद रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now