X close
X close
Indibet

'ई साला कप नामदे' Continues, RCB फैंस का 15 वीं बार टूटा दिल

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को RR vs RCB Qualifier 2 मुकाबले में 7 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

By Prabhat Sharma May 27, 2022 • 23:33 PM

RR vs RCB Qualifier 2: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एकतरफा मुकाबला देखने को मिला। जोस बटलर के शानदार शतक के दमपर आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालिफायर मैच को राजस्थान रॉयल्स ने 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर ही जीत लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार से एक बार फिर से उसके फैंस के दिलों में मातम पसर गया है। RCB के फैंस इस हार के बाद हदपार दुखी हैं। वहीं ट्विटर पर जमकर आरसीबी की इस हार के बाद रिएक्शन भी आ रहे हैं।

एक यूजर ने आरसीबी को ट्रोल करते हुए लिखा, 'लगातार 15वें साल विनिंग हार्ट लीवर किडनी की ट्रॉफी का जश्न मनाते आरसीबी के फैंस।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ई साला कप नामदे अब ना जाने कितने सालों तक चलने वाला है और चलता रहेगा।' वहीं अन्य यूजर्स भी आरसीबी की इस हार के बाद उनके फैंस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए। 158 रनों के लक्ष्य को राजस्थान ने बडे़ ही आसानी से प्राप्त कर लिया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रियान पराग ने छोड़ा आसान सा कैच, क्राउड ने जमकर चिढ़ाया

राजस्थान की टीम 29 मई 2022 को इसी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी। बता दें कि लगातार तीसरी बार बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में पहुंचकर बाहर हुई है। इससे पहले आईपीएल के 2020 और 2021 में भी टीम एलिमिनेटर में हारकर बाहर हुई थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now