Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: रियान पराग ने छोड़ा आसान सा कैच, क्राउड ने जमकर चिढ़ाया

Riyan Parag ने आरसीबी के खिलाफ क्वालीफाइर 2 मुकाबले में रजत पाटीदार का आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया जिसके बाद भीड़ ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 27, 2022 • 23:01 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Riyan Parag End Of Boos From A Section Of The Crowd In Ahmedabad
Cricket Image for Ipl 2022 Riyan Parag End Of Boos From A Section Of The Crowd In Ahmedabad (Riyan Parag)
Advertisement

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग के लिए आईपीएल 2022 क्वालीफायर 2 मुकाबला फील्डिंग के लिहाज से कुछ खास नहीं रहा। जिसके चलते खचखचे भरे अहमदाबाद स्टेडियम में उनके द्वारा कैच छोड़ने के बाद दर्शकों ने जमकर उन्हें बू किया। यह वाक्या आरसीबी के बल्लेबाजी के पावरप्ले के अंतिम ओवर में हुआ। 

शानदार फॉर्म में नजर आ रहे रजत पाटीदार ने आरआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की एक छोटी गेंद को ऑफ साइड की दिशा में खेल दिया। हालांकि, पाटीदार का ये शॉट अच्छा नहीं था और वो सीधा पॉइंट फील्डर रियान पराग के हाथ में चली गई। लेकिन, यहां रियान पराग से चूक हो गई और उन्होंने कैच ड्रॉप कर दिया।

Trending


रियान पराग ने आसान मौका छोड़ दिया जिसके बाद पराग के पास बाकी आरआर फील्डर और गेंदबाज प्रसिद्ध को दबे मन से देखने के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं था। युवा क्रिकेटर रियान पराग कैच छूट जाने से दुखी थे लेकिन उनके दुख को बढ़ाने के लिए, अहमदाबाद में भरी भीड़ के एक वर्ग ने उसके खिलाफ शोर मचाना शुरू कर दिया जिसने उसके घावों पर नमक छिड़कने का काम किया।

यह भी पढ़ें: फाफ डु प्लेसिस बन रहे थे शेन वॉर्न, डेविड वॉर्नर ने ऐसा कूटा कि खो गई गेंद

कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ऑन एयर रियान पराग पर कटाक्ष किया। हर्षो भोगलने ने कहा, 'जब भीड़ में से किसी ने कैच को पकड़ा, तो उसने पराग पर यह कहकर कटाक्ष किया कि उस व्यक्ति को पॉइंट फील्डर होना चाहिए था।' सोशल मीडिया पर फैंस भी रियान पराग को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement