X close
X close
Indibet

फाफ डु प्लेसिस बन रहे थे शेन वॉर्न, डेविड वॉर्नर ने ऐसा कूटा कि खो गई गेंद

फाफ डु प्लेसिस IPL 2022 में RCB टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे थे।

By Prabhat Sharma May 27, 2022 • 13:25 PM

फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) दिग्गज क्रिकेटर हैं। साउथ अफ्रीका के लिए फाफ डु प्लेसिस ने 69 टेस्ट मैच और 143 वनडे मैच खेले हैं। फाफ डु प्लेसिस टीम में बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज खेलते हैं। 10 हजार से ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने वाले फाफ डु प्लेसिस कभी भी अपनी गेंदबाजी के लिए नहीं जाने गए लेकिन, टेस्ट क्रिकेट में एक बार ऐसा मौका आया जब उस वक्त युवा फाफ डु प्लेसिस ने बल्ला छोड़कर गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाने की सोची।

फाफ डु प्लेसिस चश्मा लगाकर गेंदबाजी करने के लिए आए गेंदों को बिल्कुल शेन वॉर्न की अंदाज में घुमाते हुए नजर आए। बॉलिंग रन-अप में फाफ डु प्लेसिस को देखकर ऐसा लग रहा था कि भाईसाहब वो टेस्ट क्रिकेट में गाज गिराने के लिए तैयार हैं। साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी खुश थे कि उन्हें नया शेन वॉर्न मिलने वाला है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर स्ट्राइक पर थे और वो बिल्कुल ही कसाई वाले जोन में थे। फाफ डु प्लेसिस को सामने देखते ही उनका माथा चकराया और फाफ डु प्लेसिस की पहली ही गेंद पर उन्होंने गेंद को स्टेडियम पार करा दिया। वॉर्नर ने गेंद को इतनी दूर मारा कि कुछ वक्त के लिए खेल रुक गया।

यह भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर की जगह मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में चुने गए मुशीर?

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी डेल स्टेन गेंद ढूढंते हुए नजर आए वहीं फाफ डु प्लेसिस के ऊपर से शेन वॉर्न का भूत भी उतर गया। आलम हे रहा कि 69 टेस्ट मैचों के करियर में फाफ डु प्लेसिस ने केवल 78 गेंदे ही फेंकी और उनके खाते में 1 भी विकेट नहीं आया। हालांकि, वनडे मैचों में फाफ डु प्लेसिस का रिकॉर्ड बेहतर है। वनडे इंटरनेशनल में फाफ डु प्लेसिस ने 2 विकेट झटके हुए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now