X close
X close
Indibet

WATCH दूसरे वनडे में विकेटकीपर ऋषभ पंत ने मनाया बिना देखे रन आउट का जश्न, हर किसी की निकली हंसी !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 19, 2019 • 14:22 PM View: 697

19 दिसंबर। भारत ने बुधवार को एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अपने एकतरफा खेल की बदौलत वेस्टइंडीज को 107 रनों से हरा दिया। इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार 159 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा को उनके शानदार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

इस मैच में लाकेश राहुल (102), श्रेयस अय्यर (53), ऋषभ पंत (39) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ - साथ कुलदीप यादव की हैट्रिक भी चर्चा का विषय रही।

Trending


आपको बता दें कि बल्लेबाजी से कमाल करने वाले ऋषभ पंत विकेटकीपिंग के दौरान एक ऐसी हरकत की जिससे हर कोई अपनी हंसी नहीं छुपा पाया।

हुआ ये कि वेस्टइंडीज पारी के 9वें ओवर में एविन लुईस ने मिड विकेट की तरफ शॉट खेलकर दो रन लेने के लिए भागे। ऐसे में मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे श्रेयस अय्यर ने गेंद को पकड़कर ऋषभ पंत की तरफ फेंकी। ऋषभ पंत ने झटसे गेंद को पकड़ा और स्टंप पर लगा दिया। स्टंप पर लगाते ही पंत जश्न मनानें लगे जैसे एविन लुईस रन आउट हो चुके हैं।

इसके बाद टीवी रिप्ले में देखा गया तो पता चला कि ऋषभ पंत के द्वारा गेंद स्टंप पर लगाने से पहले ही एविन लुईस क्रिज के काफी अंदर पहुंच गए थे। वहीं ऋषभ पंत ने जिस तरह से रन आउट का जश्न मनाया था जैसे एविन लुईस आउट हो चुके हैं। लेकिन रिव्यू में जब पता चला कि लुईस काफी अंदर थे तो पंत भी अपनी हंसी नहीं छुपा पाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now