X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग XI में सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं ऋतुराज गायकवाड़, श्रीनिवासन ने दिए संकेत

By Saurabh Sharma
Aug 31, 2020 • 14:17 PM

उप-कप्तान औऱ स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लेने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। रैना आईपीएल के पहले सीजन से ही ना सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स बल्कि पूरे आईपीएल के इतिहास में सबसे असरदार और सफल खिलाड़ियों में से एक रहे है। उनके चले जाने के बाद उनके जैसा बल्लेबाज और शानदार फील्डर ढूंढना चेन्नई के लिए बहुत ही मुश्किल काम होगा।

हालांकि रैना के जाने के बाद चेन्नई के मालिक एन श्रीनिवासन ने रैना के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के नाम से पर्दा हटा दिया है। 

Also Read: चाइनामैन कुलदीप यादव ने बताया, ऐसे आईपीएल 2020 जीत सकती है कोलकाता नाइट राइडर्स

श्रीनिवासन ने आउटलुक मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि रैना की जगह वह महाराष्ट्र के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे और वो रैना जगह ले सकते है।

श्रीनिवासन ने ऋतुराज के बारे में कहा ,"वो एक बेजोड़ बल्लेबाज है और अब उन्हें मौका दिया जाएगा। कौन जानता है.. ऋतुराज इस आईपीएल में एक स्टार भी बन सकते है।"

घरेलू क्रिकेट में ऋतुराज ने अभी तक कुल 28 टी-20 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 135.3 की स्ट्राइक रेट से 843 रन बनाएं है। इस दौरान उन्होंने 6 अर्धशतक भी लगाएं है। अगर सीएसके की मैनेजमेंट इस युवा बल्लेबाज पर भरोसा दिखाती है तो इस साल ऋतुराज अपना आईपीएल डेब्यू कर सकते है।

आपकों बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के 2 खिलाड़ी सहित कुल 13 सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसमें बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का नाम भी शामिल है। हालांकि पूरी टीम अब पूरी सावधानी के साथ क्वारंटाइन में रहेगी। दोनों खिलाड़ियो को 14 दिन कवारंटाइन रहने के बाद दो टेस्ट निगेटिव आने और फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही टीम से जुड़ने की इजाजत मिलेगी। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।