Advertisement
Advertisement

3 खिलाड़ी जो बन सकते हैं CSK के नए कप्तान, होगी धोनी की परफेक्ट रिप्लेसमेंट

आईपीएल 2022 सीएसके के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। सीएसके आईपील 2022 प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 13, 2022 • 17:33 PM
Cricket Image for Ruturaj Gaikwad Moeen Ali Deepak Chahar 3 Players Who Can Become New Captain Of Cs
Cricket Image for Ruturaj Gaikwad Moeen Ali Deepak Chahar 3 Players Who Can Become New Captain Of Cs (Moeen Ali)
Advertisement

आईपीएल 2022 से चैन्नई सुपर किंग्स बाहर हो चुकी है। वहीं 8 मैचों में 6 हार के बाद सीएसके के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने भी वापस कप्तानी धोनी को सौंप दी थी। रवींद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने और धोनी की उम्र को देखकर अब अगले सीजन के लिए सीएसके को नए कप्तान की जरुरत होगी। इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को चैन्नई सुपर किंग्स अगले सीजन के लिए कप्तान बना सकती है।

रुतुराज गायकवाड़: 25 साल के रुतुराज गायकवाड़ युवा हैं और जिस लय में वो बल्लेबाजी कर रहे हैं उसको देखकर लगता है कि वो लंबे समय तक सीएसके की टीम में रहेंगे। ऐसे में चैन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट अगले सीजन के लिए इस खिलाड़ी को बतौर कप्तान तैयार कर सकती है। रुतुराज गायकवाड़ ने 34 आईपीएल मैचों में 38.4 की शानदार औसत के साथ 1152 रन बनाए हैं।

Trending


मोईन अली: इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली अगले सीजन सीएसके का भाग्य पलटने का माददा रखते हैं। मोईन अली को इंटरनेशनल क्रिकेट का अच्छा खासा अनुभव है वहीं वो लंबे समय से आईपीएल भी खेल रहे हैं। मोईन अली के ऑलराउंड प्रदर्शन को देखते हुए शायद सीएसके मैनेजमेंट इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 से पहले अपना कप्तान बना दे।

दीपक चाहर: धोनी के सबसे चहेते खिलाड़ियों में से एक दीपक चाहर आईपीएल 2022 से बाहर हो गए थे। चोट के चलते दीपक चाहर आईपीएल से बाहर हुए थे। वहीं आईपीएल 2022 मेगा-ऑक्शन में सीएसके ने इस खिलाड़ी को 14 करोड़ रुपए में अपने स्कवॉड में शामिल किया था। ऐसे में हो सकता है कि अगले सीजन में धोनी की सीएसके बड़ा दांव चलते हुए चाहर को कप्तान बना दे।

यह भी पढ़ें: 'मैंने किसी को भी छिपाकर डेट नहीं किया, मैं कई रिलेशनशिप से गुजरी हूं'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement