X close
X close

रुतुराज गायकवाड़ ने धोनी के साथ 4 साल पुरानी फोटो शेयर कर लिखा खास संदेस,देखें Viral पोस्ट

By Shubham Shah
Nov 05, 2020 • 13:44 PM

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलने वाले युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल के 13वें सीजन में इस बड़ी टी-20 लीग में डेब्यू किया। गायकवाड़ ने इस साल चेन्नई के तरफ से कुल 6 मैच खेले जिसमें उन्होंने कुल 204 रन बनाए है। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 72 रनों का रहा है। 

इस युवा बल्लेबा़ज ने अब अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। यह फोटो साल 2016 की है जब महाराष्ट्र और धोनी की घरेलू टीम झारखण्ड के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला गया था। धोनी उस दौरान झारखण्ड टीम के मेंटर थे। 

Also Read: 'देश अहम या आईपीएल?', रोहित शर्मा पर भड़के पूर्व चीफ सिलेक्टर दिलीप वेंगसरकर

रुतुराज गायकवाड़ ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि मैच के दौरान उनकी उँगलियों में चोट आई थी और तब धोनी खुद चलकर उनसे उनका हाल चाल पूछने आए थे। वो अब धोनी के साथ एक ही आईपीएल टीम में खेलकर बेहद खुश है और वो चाहते है उनका यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहे। 

गायकवाड़ ने लिखा," यह कैसे शुरू हुआ था और अब कैसे जा रहा है, 2016-2020 तक। 2016 के अक्टूबर महीने में मैं इनसे पहली बार मिला और मैंने अपने डेब्यू रणजी मुकाबले में अपनी उंगलियों को घायल कर लिया था। वह झारखण्ड के मेंटर थे और वो खुद चलकर मेरे पास आए और मुझसे पुछा कि मैं कैसा हूँ। अब अक्टूबर 2020 में जब मैंने तीन बार कम स्कोर किया तो उन्होंने मुझे जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाया। मैं भाग्यशाली हूँ कि उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहा हूँ। और ये सपना सच होने से भी बड़ा है कि मैंने उनके साथ 22 यार्ड के पिच पर साथ में बल्लेबाजी की और उनके साथ मैच खत्म कर रहा हूँ। "

आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी की और मैच को अंत तक अपने नियंत्रण में रखा। आखिरी के ओवरों में जब टीम को जीत के लिए बहुत कम स्कोर चाहिए थे तब धोनी उनके साथ क्रीज पर मौजूद थे। उन्होंने इस साल पहले आरसीबी, फिर कोलकाता नाइट राइडर्स और फिर आखिरी लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमाया है।