X close
X close

आस्ट्रेलिया पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस का बयान, ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वजह से एशेज में करेगी कमाल

by Vishal Bhagat Nov 07, 2017 • 21:30 PM

ऐडिलेड, 7 नवंबर | आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने कहा है कि मौजूदा आस्ट्रेलियाई टीम का मिशेल स्टार्क, जोस हाजलेवुड और पैट कमिंस युक्त तेज गेंदबाजी आक्रमण 2013-14 की टीम से बेहतर है। हैरिस ने 2013-14 में आस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई एशेज सीरीज में 5-0 से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।  हैरिस ने उस सीरीज में 22 विकेट लिए थे और मिशेल जॉनसन तथा पीटर सीडल के साथ मिलकर इंग्लैंड के बल्लेबाजी आक्रमण को खासा परेशान किया था।

लाइव स्कोर

हैरिस ने एडिलेड में होने वाले चार दिवसीय दिन-रात के टेस्ट मैच से पहले कहा, "हाजलेवुड संभवतया वो काम कर सकते हैं जो चार साल पहले मैंने किया था। वह मुझसे तेज गेंद डालते हैं और उन्हें मुझसे ज्यादा उछाल मिलता है।" उन्होंने कहा, "और फिर स्टार्क हैं जो जॉनसन की भूमिका निभा सकते हैं। फिर आपके पास कमिंस हैं जिनको अतिरिक्त उछाल मिल सकता है। अपने दिन कमिंस बहुत तेज फेंक सकते हैं।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है कि हमने पिछली बार अच्छा काम किया था, लेकिन सफलता का कारण टीम का एकजुट खेलना होगा। यही हमने पिछली बार किया था और परिणाम निकले थे।" एशेज की शुरुआत 23 नवंबर से ब्रिस्बेन में हो रही है।