X close
X close
Indibet

VIDEO : 9 साल बाद मिला विकेट, तो 22 गज़ की पिच पर लेट गए श्रीसंत

आईपीएल ऑक्शन में लगातार दो साल अनदेखा होने के बाद भी अनुभवी तेज गेंदबाज श्रीसंत हार मानने को तैयार नहीं हैं और यही कारण है कि वो घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं। रणजी ट्रॉफी

By Shubham Yadav March 03, 2022 • 14:01 PM View: 3461

आईपीएल ऑक्शन में लगातार दो साल अनदेखा होने के बाद भी अनुभवी तेज गेंदबाज श्रीसंत हार मानने को तैयार नहीं हैं और यही कारण है कि वो घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं। रणजी ट्रॉफी में 9 साल बाद श्रीसंत ने वापसी की और मेघालय के खिलाफ मुकाबले में जब उन्होंने 9 साल के बाद पहला विकेट लिया तो माहौल देखने लायक था। 

श्रीसंत ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से इस इमोशनल पल का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वो मेघालय के बल्लेबाज़ आर्यन बोरा का विकेट लेते हैं तो वो 22 गज़ की पिच पर लेट जाते हैं और टर्फ को किस करते हुए प्रणाम करते हैं। इस मैच में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने पहली पारी में अपने 12 ओवर के स्पैल में 40 रन देकर 2 विकेट लिए। हालांकि, उन्हें दूसरी पारी में कोई विकेट नहीं मिला।

Trending


श्रीसंत ने इस पल का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब 9 साल के लंबे समय के बाद ये मेरा पहला विकेट है। भगवान की कृपा से मैं बहुत खुश था और विकेट लेने के बाद पिच को प्रणाम कर रहा था।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि आईपीएल के छठे संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए श्रीसंत को स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल पाया गया था जिसके बाद इस 39 वर्षीय क्रिकेटर को 2013 में पेशेवर क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध का सामना करना पड़ा था। हालांकि, उनके प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया गया और उन्होंने सितंबर 2020 में पेशेवर क्रिकेट में वापसी की।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now