X close
X close
Indibet

VIDEO: टेम्बा बावुमा का बल्ला हुआ चूर-चूर, मैदान पर दिखा पाकिस्तानी गेंदबाजों की रफ्तार का खौफ

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 04, 2021 • 18:04 PM View: 1865

SA vs PAK 2nd ODI: दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजों ने तेज गेंदबाजी करके दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को कुछ हद तक तंग करने का काम किया था। साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने पाकिस्तान की धारधार गेंदबाजी का डंटकर सामना किया लेकिन मैदान पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद ही उन्हें उम्मीद हो।

मैच के 16वें ओवर के दौरान फहीम अशरफ की गेंद पर डिफेंस करते वक्त टेम्बा बावुमा का बल्ला टूट गया। बल्ला टूटकर दो टुकड़ों में बिखर गया बल्ले की हालत देखकर पता चलता है कि पाकिस्तान का गेंदबाज किस धारधार स्पीड के साथ गेंदबाजी कर रहा था। फिलहाल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने दूसरे वनडे में भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। अफ्रीकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए डिकॉक और मार्करम ने 55 रनों की साझेदारी की थी। साउथ अफ्रीका टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 341 रन बनाए थे।

साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने 102 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेली वहीं डिकॉक ने भी अच्छे हाथ दिखाते हुए 80 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए हारिश रऊफ सबसे सफल गेंदबाज रहे। हारिश रऊफ ने 10 ओवर में 54 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools